ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय के होमियोपैथी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेन्टर के परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

Saturday 27 Feb 2021 कैंपस

विश्विद्यालय के कर्मचारियों, छात्राओ और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रो के लोगो सहित 200 से अधिक उत्साही प्रतिभागियों ने इस नेक काम में भाग लिया

 
ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय के होमियोपैथी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेन्टर के परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। यह शिविर रेड रिबन क्लब , नेशनल सर्विस स्कीम और फैकल्टी ऑफ़ फिजियोथेरेपी एंड डायग्नोस्टिक्स के तत्वाधान में आयोजित किया गया । रक्तदान शिविर के मौके पर विश्वविद्यालय की चेयरपर्सन माननीया जे.वी.एन. विदुषी गर्ग जी ने उदघाटन फीता काट कर किया और छात्राओं को रक्तदान के लिए प्रेरित किया। चेयरपर्सन माननीया जे.वी.एन. विदुषी गर्ग जी का स्वागत फैकल्टी ऑफ़ फिजियोथेरेपी एंड डायग्नोस्टिक्स की डायरेक्टर ने पुष्प गुच्छ देकर किया। इस मौके पर चेयरपर्सन माननीया जे.वी.एन. विदुषी गर्ग जी ने रक्त दान किया तथा विश्वविद्यालय की छात्राओ को रक्त दान करने हेतु प्रेरित किया। इस अवसर पर विश्विद्यालय के संस्थापक एवं सलाहकार माननीय डॉ पंकज गर्ग ने कहा की हम अपने समुदायों के लिए बेहतर स्वास्थ्य देखभाल की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम रक्तदान के इस नेक इरादे के साथ जुड़े होने पर गर्व है। इस तरह के रक्तदान शिविरों का आयोजन करके, हर दाता समाज की भलाई की दिशा में योगदान दे रहा है । हम उनकी भागीदारी के लिए दानदाताओं का शुक्रिया अदा करते हैं। विश्विद्यालय के कर्मचारियों, छात्राओ और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रो के लोगो सहित 200 से अधिक उत्साही प्रतिभागियों ने इस नेक काम में भाग लिया। प्रतिभागियों को रक्तदान से पहले अल्पाहार कराया गया इसके उपरांत ब्लड डोनेशन किया गया । सभी प्रतिभागियों को अंत में उपहार एवं त्रिवेणी ब्लड बैंक द्वारा प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

Related Post